Type Here to Get Search Results !

Bihar mein bhu mafiya par amit sah ka kehar


Bihar Mein सोनिया का राहुल को पीएम बनाना और लालू का तेजस्वी को बिहार का सीएम बनाने का लक्ष्य:

हैलो दोस्तो आप सभी को पता ही है, Bihar Mein चुनावी लहर चल रहा है इसी बीच अमित शाह ने भू-माफिया के बारे में इतनी बड़ी बात बोल दिये तो आहिए जानते है ऐसे क्या बोले अमित शाह ने भू-माफिया के खिलाफ।
Bihar mein bhu-mafiya par amit sah ka kehar
Bihar mein bhu-mafiya par amit sah ka kehar
  • अमित शाह ने क्या कहा लालू और सोनिया के बारे में?
पालीगंज में भाजपा ओबीसी मोर्चा की ओर आयोजित जनसभा में गृहमंत्री अमित शाह ने कांग्रेस नेता सोनिया गांधी और लालू प्रसाद पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी को राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने का और लालू प्रसाद को तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री बनाना है। पिछड़ा, अति पिछड़ा और दलित वर्ग का भला केवल नरेंद्र मोदी व भाजपा कर सकती है। लालू प्रसाद ने सिर्फ पिछड़ा, अति पिछड़ा व दलितों का भूमि हथियाने का काम किया है। भू-माफिया, बालू माफिया एवं गरीबों का शोषण करने वालों का सरकार उल्टा लटका कर सीधा करेगी। इसके लिए कमेटी का गठन किया जाएगा। इन लोगों ने गरीबों की जमीनें हड़पी हैं, उन्हें जेल की सलाखों के पीछे भेजा जाएगा। 
  • Bihar Mein पिछड़े का अपमान करने वालों के गोद में बैठे लालू प्रसाद
Bihar Mein में हमेशा पिछड़े को अपमान किया गया है तभी तो अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस हमेशा ओबीसी आरक्षण का विरोध करती रही। पहले कालेलकर कमीशन कि रिपोर्ट को दबाया गया। और इधर इंदिरा गांधी ने मंडल कमीशन की रिपोर्ट को दबाया गया। संसद में राजीव गांधी ने जब ओबीसी आरक्षण का विरोध किया था। जो पार्टी पार्टी ओबीसी आरक्षण का विरोध किया लालू यादव आज उसी कांग्रेस की गोद में जा बैठे हैं, जिसने पिछड़े, अति पिछड़े व दलित वर्गो के आरक्षण का विरोध किया था। राजद व लालू यादव पिछड़ो का भला नहीं कर सकते हैं।
  • कांग्रेस-राजद घोटाले के सरदार, मोदी ईमानदार:
अमित शाह ने कहा कि राजद ने चारा घोटाला, बालू घोटाला, वर्दी घोटाला, मेधा घोटाला, रेलवे टेंडर घोटाला किया और साथ ही बेनामी संपत्ति भी इकट्ठा कि। कांग्रेस ने कोयला घोटाला, कॉमनवेल्थ घोटाला, अगस्ता वेस्टलैंड, लैंड फॉर जॉब, शारदा चिटफंड, टू जी घोटाला किया। वे 23 साल से मुख्यमंत्री एवं प्रधानमंत्री हैं, पर कोई 25 पैसे के भी घोटाले का आरोप नहीं लगा सकता है। 
  • जनता से मांगी बिहार की सभी 40 सीटें:
अमित शाह ने कहा कि हम जब भी बिहार आए, जनता ने हमारी झोली कमल से भर दी है। आगामी लोकसभा चुनाव में 40 की लोकसभा सीटें मोदी की झोली में डालना है। अभी नरेंद्र मोदी आए थे, 2 लाख करोड़ की योजनाओं का लोकार्पनऔर शिलान्यास किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और लालू प्रसाद इतने सालों तक 
सत्ता में रहे। इन्होंने कभी भी कर्पूरी ठाकुर को सम्मान नहीं दिया। नरेंद्र मोदी ने दिया। 
  • कांग्रेस ने 75 वर्षों तक धारा 370 दबाए रखा:

अमित शाह ने कहा कि दुनिया की तीसरी बड़ी ताकत बनने के लिए मोदी जी आपका आशीर्वाद मांग रहे हैं। कांग्रेस और लालू प्रसाद 75 साल से धारा 370 दबाकर रखा था। पीएम मोदी ने इसे समाप्त कर दिया। लालू ने आडवाणी जी के साथ रामरथ को रोका था। आज पीएम ने भूमि पूजन भी किया और रामलल्ला को भव्य मंदिर में स्थापित कराया।

  • Bihar Mein माफिया जेल जाएंगे- सम्राट चौधरी ने कहा
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने कहा कि हम मंडल के साथ भी हैं और कमंडल के साथ भी हैं। बिहार में जो माफिया हैं, उन्हें बिहार से बाहर जाना पड़ेगा। पीएम मोदी जी 5 किलो अनाज दे रहे हैं और साथ ही गरीबों को 5 लाख तक मुफ्त इलाज कराने की योजना चला रहे हैं। सम्राट चौधरी ने अमित शाह के स्वागत में यह बातें कहीं।
  • Conclusion
अमित शाह ने अपने भाषण में कांग्रेस नेता सोनिया गांधी और लालू प्रसाद पर कड़े हमले बोले हैं। उन्होंने इसे जनता के सामने प्रस्तुत करते हुए उनके कार्यकाल को नकारा और उन्हें घोटालों के आरोपों से घेरा। वह भाजपा के पक्ष से उम्मीदवारों को समर्थन की अपील करते हुए उनके विरुद्ध जुलूस बनाते हैं। उन्होंने लालू प्रसाद को माफिया के रूप में चित्रित किया और उनके विरुद्ध कार्रवाई की भी बात की।  तो दोस्तो मैं उम्मीद करता हूँ आपको Bihar mein इस लेख में किसी प्रकार कोई समस्या नहीं बचा होगा। अगर कोई समस्या है तो आप कमेंट में पूछ सकते है।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.